जब ट्रेवल की बात आती है तो भारत रोहित शर्मा, आयुष्मान खुराना और आलिया भट्ट पर भरोसा करता है

 

यदि आप रोहित शर्मा, आयुष्मान खुराना और आलिया भट्ट के ब्रांड एंडोर्समेंट पोर्टफोलियो को करीब से देखें, तो एक बात दृढ़ता से प्रतिध्वनित होती है – ये तीन व्यक्ति आज भारत में सबसे भरोसेमंद ब्रांड हैं!

उदाहरण के लिए, तीनों ट्रैवल कंपनियों का समर्थन करते हैं! रोहित बुकिंग कॉम का समर्थन करते है। आलिया मेक माई ट्रिप का प्रचार करती हैं और आयुष्मान अगोडा का प्रचार करते हैं!
“ट्रैवल कंपनियां ऐतिहासिक रूप से केवल उन्हीं नामों से जुड़ी हैं जो हमारे देश के सबसे भरोसेमंद व्यक्ति हैं। कारण – भारत के लोग किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जिस पर वे भरोसा कर सकें, जो एक ऐसे मंच का समर्थन कर सके जो उनकी छुट्टियों और ट्रेवल्स की जरूरतों को पूरा करता हो,” यह एक ब्रांड इक्विटी विशेषज्ञ का कहना है।

“ट्रेवल एक बहुत ही संवेदनशील श्रेणी है क्योंकि लोग इस बात को लेकर बहुत चयनशील होते हैं कि वे अपनी यात्राओं पर कैसे जाना चाहते हैं। वे इन महत्वपूर्ण निर्णयों को लेने के लिए सबसे भरोसेमंद कंपनी के पास जाना चाहेंगे। एक विश्वसनीय ब्रांड एंडोर्सर प्लेटफ़ॉर्म को लोगों की नज़र में अधिक भरोसेमंद बनाता है, ”विशेषज्ञ कहते हैं।

इस कारण से, रोहित – भारत के एक आइकन जो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी हैं, आलिया – हमारे समय की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री और आयुष्मान – सबसे विश्वसनीय बॉलीवुड स्टार, इस बिल में बिल्कुल फिट बैठते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *