आयुष्मान खुराना ‘भारत में सबसे डिसरप्टिव ब्रांड’ हैं! – इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन (IAA)
बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना, जिन्होंने हाल ही में ड्रीम गर्ल 2 के साथ हिट दी है, को इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन (IAA) द्वारा ‘भारत में सबसे डिसरप्टिव ब्रांड’ के रूप में सम्मानित किया गया है!
आयुष्मान ने इस सम्मान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “एक हिट फिल्म होना और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे डिसरप्टिव ब्रांड पुरस्कार’ से सम्मानित होना अच्छा लगता है!” यह वास्तव में नम्रतापूर्ण है क्योंकि कठिन सड़क पर चलना बिल्कुल भी आसान नहीं था! रचनात्मक कलाओं में एक डिसरप्टिव आवाज़ के रूप में स्वीकार किया जाना मेरे लिए एक बड़ी बात है!”
आयुष्मान भारत के लोगों को पाथ ब्रेकिंग कंटेंट देने के लिए उन पर अटूट विश्वास करने के लिए धन्यवाद देते हैं।
वह कहते हैं, “जब मैंने एक अभिनेता के रूप में अपनी यात्रा शुरू की, तो कुछ मुट्ठी भर लोग थे जो मुझ पर विश्वास करते थे। पर आज, मुझे प्यार देने, मुझ पर विश्वास करने और मुझे अपनी पहचान बनाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए लोग है और वह भी अपनी शर्तों पर ! मैं उन फिल्म निर्माताओं को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया। मुझ पर उनके विश्वास ने ही मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूं। मैं आने वाले वर्षों में भी ऐसा ही करना जारी रखूंगा!”
आयुष्मान को उनके सिनेमा के डिसरप्टिव ब्रांड के लिए प्रतिष्ठित टाइम पत्रिका द्वारा ‘दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों’ में से एक के रूप में भी वोट दिया गया है, जो समावेशिता पर बातचीत को गति देता है। इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रांड्स (आईआईएचबी) की एक रिसर्च रिपोर्ट के अनुसार, वह सबसे प्यारे और भरोसेमंद युवा आइकन भी हैं।