विड यूनिट ने आयोजित किया फ्लूविड फेस्ट, डिजिटल क्रिएटर्स और इंफ्लुएंसर का लगा मेला

विड यूनिट के द्वारा मुंबई में इंफ्लुएंसर ईवेंट फ्लूविड फेस्ट -1.0 का सफल आयोजन,

मुंबई, 17 फ़रवरी 2025: मुंबई के आइकॉनिक सहारा स्टार होटल में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स और डिजिटल क्रिएटर्स के एक बड़े ईवेंट ‘फ्लूविड फेस्ट-1.0’ का भव्य आयोजन किया गया।

यह आयोजन विड यूनिट के द्वारा किया गया जिसके फाउन्डर सौरभ कुमार हैं। इस शानदार ईवेंट में कई  सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स शामिल हुए और अपने अनुभव साझा किये।

सना सुल्तान ने किया शिरकत

ईवेंट में बिग बॉस फेम सना सुल्तान, द वाइरल टॉक के प्रकाश भारद्वाज, मिसेज इंडिया-शिवालिक शर्मा, विशाखा और दीवेश तथा बोयो के अमर चौधरी जैसे बड़े, मशहूर और स्टार इंफ्लुएंसर्स ने अपनी सोशल मीडिया जर्नी के अनुभव साझा किये और सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा व्यू और रेविन्यू जनरेट करने के तरीकों पर विस्तार से बात की।

फेस्ट में फैशन, लाइफस्टाइल, टेक्नॉलजी, गेमिंग, ट्रेवेल और वेलनेस के इन्फ्लुएंसर, टॉप ब्रांड्स और इंडस्ट्री के लीडर्स का जमावड़ा रहा और कई वर्कशॉप और एक्सपर्ट सेशन का भी आयोजन किया गया  जिसमें ब्रांड पार्ट्नर्शिप, कंटेन्ट मॉनीटाइजेशन और डिजिटल ट्रेंड्स जैसे विषयों ने सबका ध्यान खींचा और इन मुद्दों पर एक्स्पर्ट्स के द्वारा गहन चर्चा की गई जो एंटेरटैनमेंट के साथ लर्निंग एक्सपीरिएन्स था।

विड यूनिट के फाउन्डर सौरभ कुमार ने ‘फ्लूविड-1.0’ के बारे में अपने विचार साझा करते हुए कहा ” आज से समय में जब सोशल मीडिया और कंटेन्ट क्रिएटर्स को गंभीरता से लिया जाने लगा है और लाखों युवा इस क्षेत्र में अपना कैरियर बाने का सपना देखते हैं ऐसे में ‘फ्लू विड-1.0’ एक ऐसे प्लेटफॉर्म की तरह सामने आया है जहां पर क्रिएटर्स एकजुट होते हैं, उनकी समस्याओं का समाधान दिया जाता है, सफल हो चुके इंफ्लुएंसर्स से नए क्रिएटर्स को सीखने का मौका मिलता है, नए नए आइडिया और विचारों का जन्म होता है और अपेक्षाकृत छोटे क्रिएटर्स को आत्मविश्वास मिलता है।

इस फेस्ट में हमारा फोकस डिजिटल क्रिएटर्स की समस्याओं का समाधान तो रहता ही है साथ ही हम इंफ्लुएंसर-ब्रांड कोलैबरेशन, रेविन्यू जनरेशन और आर्थिक पक्ष पर भी विस्तार से चर्चा करते है। हमारा पहला फेस्ट बहुत शानदार रहा और हमें पूरा विश्वास है कि आने वाले समय में यह और भी अधिक भव्य और बड़ा होगा।”

यह फ्लूविड फेस्ट का पहला संस्करण था जिसका आयोजन हर वर्ष किया जाएगा। आज के डिजिटल युग में इस तरह का आयोजन कंटेंट क्रिएटर्स के लिए हमेशा फायदेमंद होता है जहां उनको यह जरूर सीखने को मिलता है कि वह अपने कंटेंट को और अधिक एंटरटेनिंग और इम्प्रेसिव कैसे बनाएं साथ ही यह भी जानने का अवसर मिलता है कंटेंट क्रिएशन में  क्या नहीं करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *